Tuesday 21 November 2017

विदेशी मुद्रा 805 स्टेपलर लड़का


Ichimoku हमेशा के लिए, वास्तव में, मैं क्या पैटर्न कॉल केवल सीएस, टीएस, के एस, के एस -4 टीएफ और कुमू की विन्यास है इसी तरह आपको दर्ज करने के लिए लाइनों (जैसे एग्रीकूप) को देखना चाहिए मुझे लगता है कि शब्द 'कोटेशन' का उपयोग अच्छी तरह से नहीं किया जाता है, बल्कि यह लाइनों के विन्यास का सत्यापन है। जैसा कि आप कहते हैं, यह सौदा सभी को बहुत सरल रखना है, और हमेशा प्रवृत्ति के साथ। अब, मैं केवल एच 4 प्रवृत्ति के साथ व्यापार करता हूं और कभी-कभी 1 दिन की प्रवृत्ति के खिलाफ। मेरा सिस्टम कैसा दिखता है (रीमेम्बर मैं इचिमोकू 9, 17, 26 का उपयोग करता हूं) हर घंटे मैं कम्पाइन कॉन्फ़िगरेशन के लिए देखता हूं, मेरा मतलब है कि कैसा लगता है। मेरा सिस्टम, इसकी कानूनी जानकारी नहीं है, मैंने इसे उधार लिया है। उसका पोस्ट 153 9 9 देखें। पृष्ठ 1027 पर। एमा बैंड के बारे में, उन्हें एसआर लाइनों को फ़्लोटिंग के रूप में देखें और प्रवेश के लिए आरएमआई डाइवर्जेंस का उपयोग करें लेकिन यह पूरी तरह से इची से अलग है। थोड़ी देर के लिए हेवन किया गया, चुपचाप मेरी तरफ से व्यापार कर रहा था, मैं इस धागे को देखता हूं और मुझे खुशी है कि इतने सारे महान इचिमोकू व्यापारियों ने इसे जीवित रखा है। इसे ऊपर रखो बच्चों .. मैं हाल ही में एक दोस्त के लिए संकेत प्रदाताओं की तलाश में गया था, उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं उसके लिए व्यापार कर सकता हूं, जिसे मैं नम्रता से मना कर दिया (यदि आप मुझसे पूछें तो ज्यादा दबाव और परेशानी के लिए) हालांकि मुझे संकेत प्रदाता ऑनलाइन .. मैं सोच रहा था कि कोई इस कमरे में झिससिनेल्स का उपयोग करता है, तो इचिकिड नामक एक व्यक्ति है जो अपने कस्टम तरीके से इचिमोक को व्यापार करने का दावा करता है। उनके परिणाम सही होने में अच्छा लगता है। औसत मासिक वापसी 42 डीडी 17.13 क्या यह इस धागा से इचिइक है वह 50 टीपी और 50 एसएल का उपयोग करता है और बहुत ही सुसंगत लगता है। ichikid - 4 तलवार थोड़ी देर के लिए आसपास रहा, चुपचाप अपने आप से व्यापार कर रहा था, मैं इस धागे को देखता हूं और मुझे खुशी है कि इतने सारे महान इचिमोकु व्यापारियों द्वारा जीवित रखा गया है। इसे ऊपर रखो बच्चों .. मैं हाल ही में एक दोस्त के लिए संकेत प्रदाताओं की तलाश में गया था, उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं उसके लिए व्यापार कर सकता हूं, जिसे मैं नम्रता से मना कर दिया (यदि आप मुझसे पूछें तो ज्यादा दबाव और परेशानी के लिए) हालांकि मुझे संकेत प्रदाता ऑनलाइन .. मैं सोच रहा था कि कोई इस कमरे में झिससिनेल्स का उपयोग करता है, तो इचिकिड नामक एक व्यक्ति है जो अपने कस्टम तरीके से इचिमोक को व्यापार करने का दावा करता है। उनके परिणाम सही होने में अच्छा लगता है। औसत मासिक वापसी 42 डीडी 17.13 क्या यह इस धागा से इचिइक है वह 50 टीपी और 50 एसएल का उपयोग करता है और बहुत ही सुसंगत लगता है। ichikid - द 4 तलवारें मैं अभी भी यहां हर बार जांचता हूं, लेकिन मैं जितना ज्यादा काम कर रहा हूं, उतनी जितना मैं चाहूं उतना व्यापार नहीं किया गया है। मैं उपर्युक्त का जवाब देना चाहूंगा और आपको यह सूचित कराना चाहूंगा कि Ich बच्चे सिग्नल साइट पर आप का उल्लेख करते हैं, मैं नहीं हूं - इसकी एक गंदगी। जुलाई 2018 की स्थिति में शामिल: 11 सदस्य सदस्य मैं पूरी तरह से पूरे धागा (हाँ सभी 1000 पृष्ठों) के माध्यम से पढ़ना समाप्त कर रहा था और उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने योगदान दिया है। यह वास्तव में ज्ञानवान रहा है और रास्ते में कुछ अच्छा मुनाफा हो गया है। मैं समझता हूं कि योगदान करने के लिए मेरी बारी है धागा पढ़ते समय मैं एक ही बार में सभी जोड़ी देखने की कोशिश कर रहा था। यह हमेशा ऐसा लग रहा था कि जब मैं एक जोड़ी का पीछा कर रहा था, तब भी कुछ अन्य जोड़ी बहुत बेहतर चल रही थी। इसलिए मैंने सभी जोड़े देखने और इची संकेतों के पहलुओं से संबंधित प्रत्येक समय सीमा के लिए एक संकेतक (जिसे मैं प्यार से इचीबॉल कहते हैं) लिखा था। प्रत्येक समय सीमा 0 से 5 के बीच का स्कोर है। लाल मंदी और हरे रंग की बुलंद होती जा रही है। टाइमफ्रेम के समूहों के समुच्चय के आधार पर समाप्ति प्रतिशत पर अंक। इसके अलावा, आप समयसीमा के स्कोर के बगल में छोटी सलाखों को नोट करेंगे पहले आरएसआई पर आधारित है और दूसरा सीसीआई पर आधारित है। स्कोरिंग इस तरह काम करती है: मूल्य बनाम टीकेके: -101 मूल्य बनाम कुमू: -101 टीएस बनाम केएस: -11 स्पैन ए बनाम स्पैनबी: -11 सीएस बनाम मूल्य 26: -11 कुल स्कोर के लिए रुझान (टीडीडी): मासिक और साप्ताहिक Intraday (Int) के आधार पर 1-100 अंक: दैनिक, 4 घंटे और 1 घंटे की प्रविष्टि (एन्टी) पर आधारित 1-100 अंक: 30 मिनट, 15 मिनट, 5 मिनट और 1 मिनट के आधार पर 1-100 स्कोर । आपको संलग्न फ़ॉन्ट को इंस्टॉल करना होगा, आप चाहते हैं कि काम करने के लिए आरएसआई और सीसीआई सलाखों। और आपको प्रत्येक मान सेट के साथ एक टर्मिनल खिड़की बनाना होगा जो कि रंग के लिए उद्धृत नहीं है। इसके अलावा, यदि आपके ब्रोकर ने उनका इस्तेमाल किया है तो युग्म नाम उपसर्ग और प्रत्यय के लिए विकल्प है। मुझे यह एमबीटी ट्रेडिंग, एफएक्ससीएम और सिटीपीओ पर चल रहा है और मुझे कोई समस्या नहीं है। मैं किसी भी प्रतिक्रिया की सराहना करूंगा। मैं इस वेबसाइट को अपने ब्रोकर से एक कच्ची टिक फीस का उपयोग करने के लिए काम कर रहा हूं, इसलिए मुझे मेटाट्रेडर का उपयोग करने की ज़रूरत नहीं है और इसलिए जब मैं यात्रा कर रहा हूं तब डेटा देख सकता हूं। शायद एक iPhone ऐप भी अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) 7015 मार्केट प्लेस डॉ गोलेटा सीए 93117 (805) 961-8093 कॉन्वेंट हो सकता है कार्यालय की आपूर्ति के रेडियो झोंपड़ी से अतिप्रभावित और धीमी सेवा निश्चित रूप से फिर, मैं 9 अन्य लोगों के साथ लाइन में मिल रहा हूं, सभी लेन में 1 के लिए इंतजार कर रहा है। वह एक अच्छा काम कर रहा है, लेकिन किसी को भी मदद की ज़रूरत है किसी एक को स्टेपल्स में आने में मदद करने के लिए उपलब्ध कोई भी व्यक्ति, मुझे इसकी ज़रूरत है इससे पहले कि अमेज़ॅन इसे वितरित कर सके। कीमतें आश्चर्यजनक नहीं हैं और कर्मचारियों की कोशिश है लेकिन मुझे ऑनलाइन समीक्षा और उत्पाद वेब साइटों से बेहतर जानकारी मिलती है हो सकता है कि अगर दोपहर के भोजन के दौरान कर्मचारियों पर अधिक लोगों को और काम के घंटे के बाद टीम अधिक खुश और अधिक उपयोगी होगी। खुदरा के बारे में मैं क्या जानता हूं समग्र अनुभव 25 है, लेकिन I39ll एक और स्टार में फेंकता है क्योंकि आप वहां थे। और खोलें और आमतौर पर मैं बाहर उचित समय की जांच कर सकता हूं। तो धन्यवाद, मुझे लगता है अपना काम करने के लिए जब मैं एक बांधने की मशीन की आवश्यकता होती है तो मैं आपको देखता हूँ बहुत धीमी सेवा बहुत समय तक चैट और सदस्य बकवास के लिए तकनीकी केंद्र में लड़का छोटा था, वह नहीं जानता था कि वह क्या कर रहा था। उसने मुझे बताया कि मेरा फोन झुकाव था और यह उसकी माँ की समस्या थी और वह मेरी मदद नहीं कर सके उसने सचमुच अपने फोन को आधा सेकंड के लिए देखा मैं इसे एक दुकान पर ले गया और उन्होंने कहा कि यह सिर्फ एलसीडी था और उन्होंने इसे तय किया और यह खूबसूरती से काम करता है। इतना ही नहीं, लेकिन उस दुकान ने मेरे फोन में मामूली मोड़ को भी दबा दिया और मेरे फोन की रक्षा के लिए एक केस और ग्लास स्क्रीन के साथ मुझे झुका दिया। न केवल स्टेपल अपने व्यवसाय को खो देते थे, लेकिन वे मेरे बटुए के लिए 40 रुपये सस्ता होंगे उसने मुझसे दूर नहीं किया मैं तकनीकी सहायता के लिए यहाँ कभी नहीं आएगा। मैं उनसे अपनी चीजों के साथ भरोसा नहीं करूँगा, इस बात पर विचार करते हुए कि मेरे साथ थोड़ी सी समय बिताए और उनकी मदद की 1 पूर्ण मिनट भी नहीं स्टेपल्स हमेशा एक चुटकी में जब I एमएससी के बड़े चयन I39ve आपूर्ति मुझे अपने स्वयं सेवा फ़ैक्स केंद्र पसंद है क्योंकि मुझे एक फैक्स मशीन का शहर नहीं है I एक और ग्राहक वापस लेने व्यवसाय बंद कर दिया स्टोर से 2 कुर्सियां ​​खरीदने का प्रयास किया केवल स्टॉक में से एक, प्लस 34display34 कुर्सी है कि वे साथ या बॉक्स अप नहीं हिस्सा होगा। दूसरे स्टॉक की डिलीवरी के क्रम में स्टॉक amp में हमें एक देने के बजाय, सज्जन ने इसे बनाया ताकि दोनों डिलीवर हो जाएं। हमने दुकानों को छोड़कर 3 कार्य दिवसों की डिलीवरी की तारीख के साथ आइटम के लिए भुगतान किया। स्टेपल्स या कूरियर से कुछ भी खरीद के समय से 7 कार्य दिवस तक पहुंच गया - निम्नलिखित गुरुवार - जहां कूरियर हमें ईमेल के माध्यम से बताएं कि इसे शुक्रवार (खरीदारी के बाद 8 दिन) दिया जाएगा। कभी नहीं दिखाया पहले शिकायत का पीछा करने के लिए हमें बताया गया था कि कूरियर ने कहा था कि 34 टाइटमट बनाया गया था लेकिन कोई भी 8.25 एम 34 में घर नहीं था, जो बिल्कुल नहीं हुआ था। इस मुद्दे को सुधारने के लिए स्टेपल्स को दोबारा फोन करने के बाद हमें बताया गया कि चालक को पता या पुष्टि की जा सकती है - हालांकि यह प्रारंभिक कारण हमें कूरियर द्वारा दिया गया था - यह इसलिए था क्योंकि स्टोर में लिपिक ने सड़क नाम या घर का नंबर नहीं रखा था आदेश। हाँ, सड़क का पता बिना चालक के लिए सिर्फ एक शहर का नाम, एक पोस्ट कोड, amp निर्देश। गलतियाँ होती हैं, मुझे मिलती है लेकिन। स्टेपल्स ने 2 x 40min शिकायत कॉल के बाद बिक्री के 8 दिनों तक इसका झंडा दिखाया। सोमवार को एक और डिलीवरी का प्रयास किया गया था, बिक्री के बाद 11 दिन, 300400 मूल्य के कुर्सियों के लिए जो हमने देखा है लेकिन समय बीत चुका है वे मेरे लिए अब उपयोग नहीं कर रहे थे रिफंड के लिए अनिच्छुक रूप से चुना गया, लेकिन इसे प्राप्त करें, वे पैसे को कार्ड पर वापस नहीं लौटा सकते हैं जो कि फोन पर आइटम खरीदने के लिए उपयोग किए गए थे - वे केवल जांच के माध्यम से रिफंड जारी कर सकते हैं amp पैसे वापस, आइटम के लिए 8 दिन के देरी के शीर्ष पर, धन वापसी।) या आप आइटम आप खरीदा आइटम के साथ खरीदा दुकान में लौटने का विकल्प है इस के साथ समस्या यह है कि हम उन वस्तुओं को वापस नहीं ले सकते हैं जिन्हें हमने कभी नहीं प्राप्त किया है - जाहिरा तौर पर यह उनके 39 इननैननल स्टॉक सिस्टमों की वजह से है - 39 अगर रिफंड को अपने सिस्टम को जारी करने का प्रयास किया जाता है तो यह तब तक अनुमति नहीं देगा जब तक कि 39 सोल्ड आइटम्स 34 सिस्कैन 34 वापस सिस्टम में - जिसका मतलब है कि कभी भी प्राप्त नहीं हुआ, और न ही 1 सप्ताह से अधिक की स्थिति पर अपडेट किया गया था, न ही प्राप्त किए गए आइटमों के लिए, रिचार्ज किए जाने वाले धन के लिए खरीद के 2 सप्ताह बाद संभवतः चेक 34 पर इसका 34 वाइट। चोट के अपमान को जोड़ने के लिए, दुकान लगभग 5 मील से कम है, जहां से उन्हें वितरित किया जाना था। एक सकारात्मक नोट पर, 2 लंबे फोन कॉल फोब-ऑफ के बाद, मैं एक पर्यवेक्षक से बात करने के लिए धक्का दिया, और तरह के युवा सज्जन ने रिफंड प्रोसेस एम्प की शुरूआत की जो स्टेपल्स पर भविष्य की खरीद के लिए एक डिस्काउंट भेजी थी - हालांकि इस इशारे की सराहना की गई थी मेरे ग्राहक का अनुभव यहाँ है, या वहां की कमी, मैं इसे वापस नकद करने के लिए वापस नहीं जा रहा हूं। हमने एक एचपी मॉनिटर के बारे में भी पूछा कि हम शेल्फ से खरीदना चाहते थे, लेकिन गोदाम में स्टॉक एंड्रॉप किसी में भी नहीं था (और पाठ्यक्रम आप प्रदर्शन मॉडल खरीद नहीं कर सकते।)। हम बिना किसी तरह के जवाब के लिए छोड़ दिए गए थे या जहां से हम इसे आदेश दे सकते हैं क्योंकि इस जानकारी के लिए स्टेपस में एक प्रक्रिया होने की संभावना नहीं थी। 34 संभवतः कुछ हफ्ते, निश्चित नहीं 34 वे पहले से ही करीब 700 स्टोर में कुल खर्च करने के बाद एक और बिक्री में रुचि रखते हैं। पूरी तरह से चुस्त पता नहीं कि उसके स्टेपल्स या कर्मचारी हैं, लेकिन मैंने कभी ऐसा अनुभव कभी नहीं किया है। अवर सेवा समाप्त करना शुरू हो जाता है - मेरे मौके को फिर से फिर से लेने के बजाय कहीं और amp पैसे कहीं और खर्च करेगा। मैं अपने रिज़्यूम पोर्टफोलियो को प्रिंट करने के लिए कई बार आ रहा हूं। दोनों बार जेसन सहायक, सहायक, और कुशल रहा है धन्यवाद निश्चित रूप से कमीज मैं एक लैपटॉप खरीदने के लिए गुरुवार को गया था और मैंने सभी को पीए पर सुन रखा था 34 ग्राहक प्रतीक्षा कर रहा था। उनके पास कुछ अच्छे कर्मचारी हैं, युवा काले आदमी बहुत मददगार था, हालांकि वे स्पष्ट रूप से अधिक काम कर रहे थे, और एक ही समय में हम तीनों की मदद कर रहे थे। गुरुवार दोपहर काम कर रहे कैशियर लड़की से छुटकारा पाएं, उसकी एक गंभीर रवैया समस्या है। मैंने उससे कीमत मिलान के बारे में पूछा और उसने उत्तर दिया कि अगर मैं उससे पैसे ले रहा था यदि यह अधिक काम करने और कम भुगतान करने का दबाव है, तो उसे जाने दें, यह दोनों और स्टोर दोनों के लिए बेहतर है। मेरे प्रेमी एक लैपटॉप आस्तीन के लिए बाद में दोपहर में चले गए और दोनों कर्मचारियों के समान राय थी, लड़का बहुत मददगार था, कैशियर लड़की इतना अनुकूल नहीं थी अधिक लोगों को किराया करें ताकि आपके कर्मचारी पूरी तरह से अपना दिमाग खो सकें, मैं 40 पृष्ठ प्रोजेक्ट प्रिंट करने आया हूं जो मेरे ग्रेड का बड़ा हिस्सा था। मेरे दोस्त और मैं मुद्रण अधिकार पाने के बारे में थोड़ा सा पागल थे, लेकिन प्रिंटिंग स्टेशन पर काम करने वाला व्यक्ति बेहद सहायक था। उसने हमें एक परीक्षण पृष्ठ प्रिंट किया और फिर हमारे वॉटरमार्क को कम से कम 4 बार ठीक कर दिया। उन्होंने हमें शांत किया और जब हम तकनीकी कठिनाइयों से मुकाबले में मदद करते थे। प्रबंधक ने स्टोर को हमारे लिए 40 अतिरिक्त मिनट खोले। कुल मिलाकर उनके पास बहुत अच्छी ग्राहक सेवा है और बहुत उपयोगी और मिलनसार कर्मचारी हैं, वे अच्छे प्रबंधन के लिए नहीं लग रहे हैं। मेरे पास एक प्रबंधक था जो मुझे कुछ ऐसे आदेश देने में मदद कर रहा था जो उन्हें स्टोर में नहीं मिला था और उस दौरान वह मुझे और उसके कर्मचारियों दोनों के लिए अशिष्ट था मुझे लगता है कि वह जोर दिया गया था - जब मैंने पहली बार उनसे पूछा कि क्या वह मेरी मदद कर सकता है, तो उन्होंने श्रव्यता से कहा और कहा कि वे वास्तव में कम स्टाफ हैं, लेकिन हाँ, यह सुनिश्चित करें, सिर्फ एक मिनट। जैसा कि वह मेरे लिए एक आदेश दे रहा था, मैंने देखा कि वह अपने कर्मचारियों पर भौंक कर रहा था, उन्हें बता रहा था कि ऐसा और ऐसा सही नहीं था, आदि। मुझे और भी अजीब लग रहा था क्योंकि ईमानदारी से उनके स्टाफ को उससे डरा हुआ था। कम स्टाफ के होने के कारण मज़ा नहीं है लेकिन इसे ग्राहकों या उन लोगों पर ले जाना चाहिए जिनके साथ आप काम करते हैं। वहीं फिर से वापस जाना होगा यह कार्यालय की आपूर्ति या स्कूल की आपूर्ति पाने के लिए एक अच्छी जगह है। कर्मचारियों के अनुकूल हैं केवल समस्या यह है कि ग्राहकों को मदद करने के लिए पर्याप्त कैशियर नहीं हैं ओह, आपके ब्राउजर में जावास्क्रिप्ट बंद हो गया है उदाहरण: जीवन में कई बार ऐसा होता है जब भोजन बहुत ही कुशलतापूर्वक तैयार किया जाता है और योजना बनाई जाती है कि यह प्रतिभा से कम नहीं है। कल रात, मुझे उन भोजनों में से एक था - माही माही पकवान उत्कृष्ट तैयार था। गड़बड़ी, रसदार और ताज़ा मछली की गड़बड़ी के बिना। एक प्रकार का कीड़ा सॉस के शीशे का आवरण तीखा मिठास का एक संकेत लाया। मछली को मीठे रोटी चावल के एक टाइल पर रखा गया था। अकेले मछली और चावल का संयोजन मरना था, हालांकि, केवल विशेषज्ञ शेफ प्राप्त कर सकते हैं, अतिरिक्त गार्निशों में भी बोल्डर, सुंदर स्वाद प्रदान किए गए हैं। मसालेदार प्याज, मछलियों के ऊपर भी बेहतर स्वाद के अनुभव के लिए बने होते हैं, जबकि मछली के नीचे छिपे हुए हरी बीन्स ने ताज़ीता बढ़ा दी और प्रत्येक काटने को पूरा किया Yelp ऐप में केवल उपलब्ध है उन अंगूठे को येलप मोबाइल ऐप का उपयोग करके समीक्षा छोड़ने के लिए तैयार हों

No comments:

Post a Comment